सीएम मनोहर लाल ने किया प्रदेशवासियों को संबोधित, कोरोना संक्रमण से बचाव, किसानों, सरकारी कर्मियों से अपील की

0
81
views
image credit: google

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेशवासियों को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम ने कोरोना संक्रमण से बचाव, किसानों, सरकारी कर्मियों से अपील की। मुख्यमंत्री ने कोविड की अंतरराष्ट्रीय चुनौती की ओर ध्यान दिलाया व कर्मियों से कहा कि इस वक्त की नजाकत को समझें, मांगों के लिए फिर भी वक्त मिलेगा।

सीएम ने विद्यार्थियों की आनलाइन पढ़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि भले ही इस दौरान पढ़ाई को किसी तरह से सुचारु रखे हुए हैं, लेकिन काफी बच्चे इस तरह के भी हैं, जिनके पास में साधनों का अभाव बना हुआ है। सीएम ने कोरोना को हराने का संकल्प दोहराया साथ ही कोरोना वैक्सीन आने तक सावधानी बरतने की अपील की।

सीएम ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि अभी भी कोविड की चुनौती समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। इस समय कोविड तीसरे चरण में है, जिसकी रफ्तार बढ़ना चिंता का विषय है लेकिन हमारा लाकडाउन लगाने का कोई इरादा नहीं है, ना ही जुर्माने की कोई राशि बढ़ाने का विचार है।

सीएम ने कहा कि कोरोना को लेकर वैक्सीन का ट्रायल भी तीसरे चऱण में पहुंच गया है, यह भी संतोष की बात है। बाकी प्रदेशों की तुलना में हरियाणा में मृत्युदर कम है, इस क्षेत्र में काफी उल्लेखनीय काम हमारे डाक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ काम कर रहा है।