सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज पर कोरोना का कहर, रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव!

0
115
views
Image Credit : Google

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, हाल ही में सलमान ने संकेत दिया है कि कोरोना मामलों में उछाल के कारण रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है।

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी सलमान के साथ एक फेसबुक लाइव के दौरान कहा, हम अभी भी राधे को ईद पर रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा तो हमें इसे अगली ईद के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ सकता है। लेकिन अगर मामले कम हो जाते हैं और लोग खुद को संभालते हैं और मास्क पहनते हैं, सामाजिक दूरियां बनाए रखते हैं, सरकार ने हमारे ऊपर जो कानून बनाए हैं यदि उन्हें पालन करते हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत जल्द हम कोरोना से जंग जीत लेगें और अगर ऐसा होता है तो हम ईद पर सिनेमाघरों में राधे को रिलीज कर देंगे।

सलमान खान ने कहा, लेकिन अगर लोग नहीं सुनते हैं और ऐसे ही कोविड मामले बढ़ते रहते हैं, तो यह न केवल थियेटर मालिकों के लिए बल्कि रोजाना कामगारों के लिए भी समस्या है। यह पहले की तरह ही बहुत बुरा होने वाला है। ये फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे।