धर्मशाला : नशा तस्कर के घर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला

0
169
views

धर्मशाला. चरस माफिया (Charas Mafia) को पकड़ने गई नारकोटिक्स टीम पर नशे के कारोबार में संलिप्त कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इसी बीच पुलिस ने चरस के कारोबार से जुड़े मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रैहन पुलिस चौकी पहुंचाया है, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर एक परिवार नशे के कारोबार में संलिप्त है. इसके आधार पर नारकोटिक्स टीम ने नाका लगाया. इसी बीच एक आरोपी को गिरफ्तार( Arrest) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

तलाशी में मिली चरस
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह गोलबां पंचायत के दरेड़ गांव में रैहन चौकी की नारकोटिक्स टीम ने शनिदेव मंदिर के पास नाका लगाया हुआ था. तभी सामने से रमन कुमार निवासी दरेड़ पुलिस को देख को भागने लगा, जिसे पकड़ लिया गया और तलाशी लेने पर उसके पास 100 ग्राम चरस बरामद की गई. जब नारकोटिक्स की टीम ने आरोपी को साथ लेकर घर की तलाशी लेनी चाही तो आरोपी के परिजनों सहित अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला कर डाला. इतना ही नहीं एक मीडिया कर्मी का मोबाइल तक छीन लिया.

इस हमले की सूचना रैहन पुलिस को मिली तो एएसआई हंस की अगुवाई में पुलिस कर्मी वहां पहुंचे. इसी बीच चरस के कारोबार से जुड़े मुख्य सरगना को पकड़ कर रैहन पुलिस चौकी लाया गया है , जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये लोग इस गोरख धंधे को अंजाम दे रहे है. साथ ही वन भूमि पर भी कब्जा किया है. एसआई हंस राज का कहना है कि मामले पर छानबीन की जा रही है. आरोपी पर पहले भी मामले दर्ज है.