‘फन्ने खां’ तीसरा पोस्टर रिलीज, अनिल कपूर को पहचानना मुश्किल

0
474
views

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खां’ तीसरा पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव के अलावा अनिल कपूर भी मौजूद हैं. लेकिन इस बार आप अनिल कपूर को पहचान नहीं पाएंगे. हाल में ही फिल्म फन्ने खां का टीजर लॉन्च किया गया था.

httpss://twitter.com/AnilKapoor/status/1014749540019331078

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का तीसरा पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘Everything is fair in love, war & in a quest to achieve your dreams! How far will they go? Find out very soon! #FanneyKhan.

अभी तक शेयर किए गए पोस्टर्स में अनिल कपूर का एक साधारण लुक सामने आ रहा था जिसमें एक पोस्टर में वो लुंगी और टी-शर्ट में तुरही बजाते हुए नज़र आ आए तो एक पोस्टर में उनको पीछे से दर्शाया गया लेकिन हाथ में तब भी एक तुरही थी. लेकिन फिल्म के इस तीसरे पोस्टर में अनिल कपूर पीले रंग की शर्ट में ऐश्वर्या के पास खड़े हैं. इस बार इनका अंदाज़ इतना अलग है कि अनिल कपूर को पहचानना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा. पोस्टर देख कर तो ऐसा लग रहा है कि राजकुमार और अनिल कपूर किडनैपर बने हुए हैं.

तीसरे पोस्टर के बाद तो लग रहा है मानो फिल्म में कोई बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा. लेकिन असल में वो क्या होगा ये तो ट्रेलर रिलीज़ पर ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी.