पंजाब के लुधियाना में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, आरोपी फरार

0
240
views
image credit: google

पंजाब के लुधियाना में मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी, बहू, बेटा और पोते की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना के बाद पुलिस की टीम फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। फिलहाल, हत्या के कारणों के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है। उधर, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

घटना शहर के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके की है। मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर के बेटे आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा और 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई है। पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह फरार आरोपी राजीव सुंदा के घर पर कोई आया था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और घंटी भी बजाई। जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर पहुंची। अंदर अलग-अलग कमरों में चारों शव लहूलुहान हालत में पड़े मिले। मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।