गिप्पी ग्रेवाल- नीरू बाजवा की फिल्म ‘पानी च मदानी’ का ट्रेलर रिलीज, दोनों की जोड़ी आ रही है इस दिवाली सबको हंसाने

0
728
views
Image Credits: Google

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘पानी च मदनी’ का मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत गुग्गी, नीरू बाजवा, करमजीत अनमोल, हार्बी सांगा जैसे कई बेहतरीन पंजाबी सितारों के साथ ट्रेलर मनोरंजन की खुराक की एक झलक देता है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर में गिप्पी ग्रेवाल एक बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आए हैं। वहीं, नीरू बाजवा भी दमदार रोल में दिखाई दे रही हैं।

फिल्म की कहानी गिप्पी ग्रेवाल और उनके संगीत दल पर आधारित है अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद वह दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहते हैं। इसके चलते वे एक महिला गायक को अपनी टीम में शामिल करने का फैसला करते हैं, और इस तरह नीरू बाजवा फिल्म में एंट्री लेती है। इसके बाद, संगीत दल में अधिक शो और बेहतर अवसर मिलने लगते हैं। वे एक विशेष शो के लिए इंग्लैंड भी जाते हैं, वहीं गिप्पी की मुलाकात गुरप्रीत गुग्गी के साथ होती है।

देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर

 

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, नीरू बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, इफ्तिखार ठाकुर, हार्बी संघा, रूपिंदर रूपी, शिवम शर्मा, हनी मट्टू और परवीन आवारा जैसे कई बड़े कलाकार मौजूद हैं। फिल्म को विजय कुमार अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है वहीं नरेश कथूरिया ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, अफसाना खान, रंजीत बावा और जसबीर जस्सी ने अपने गानों से चार चांद लगा दिए है।

दिवाली पर रिलीज होने वाली

‘पानी च मदानी’ की बात करें तो यह फिल्म 4 नवंबर यानि दिवाली पर रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के बाद अब फैंस को फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर आने से पहले गिप्पी ने फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उनके साथ फिल्म के कलाकार दिख रहे है। और उनके अगल-बगल नीरू बाजवा और गुरप्रीत गुग्गी खड़े हैं। वैसे अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।