जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद दिल्ली की सभी जेलों में हाई अलर्ट!

0
172
views
image credits: google

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में कल शूटआउट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत के बाद गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते राजधानी में तिहाड़ जेल, मंडोली और रोहिणी जेल समेत जेलों को को अलर्ट कर दिया गया है। इन जेलों के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि गैंगस्टर जितेंद्र गोगी दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में टॉप पर था। गोगी गैंग और टिल्लू गैंग में अक्सर गैंगवार होती रहती है जिसमें अब तक करीब 20 से ज्यादा बदमाश मारे जा चुके हैं।

जेल अधिकारियों के मुताबिक, कल रोहिणी कोर्ट में शूटआउट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत के बाद, गैंगवार की आशंका है। इसलिए दिल्ली के सभी जेलों जिनमें तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल भी शामिल हैं को अलर्ट कर दिया गया है।

गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर दिल्ली पुलिस ने चार लाख और हरियाणा पुलिस ने दो लाख का इनाम रखा था। साथ ही उसपर मकोका भी लगाया गया था। पिछले साल 3 मार्च को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितेंद्र गोगी समेत उसके तीन गुर्गों को गुड़गांव से गिरफ्तार किया था।

रोहिणी कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की कल टिल्लू गैंग के बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोगी की मौके पर ही मौत हो गई थी। ये घटना रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर-207 के अंदर हुई थी। मौके पर मौजूद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया था।