हिमाचल मंत्रिमंडल का जल्द हो सकता है विस्तार

0
182
views

हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार का काउंटडाउन शुरू हुआ. जयराम मंत्रिमंडल का विस्तार दिल्ली चुनाव परिणाम के बाद होगा. सीएम जयराम ठाकुर ने खुद इसकी पुष्टि की है. 11 दिन तक दिल्ली में चुनाव प्रचार करने के बाद शिमला लौटे सीएम जयराम ठाकुर ने इसके संकेत दिए हैं.

इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व से भी सीएम की बात हुई है. पहले दिल्ली चुनाव में व्यस्तता की बात केंद्रीय नेतृत्व ने कही थी. अब दिल्ली चुनाव परिणाम का इंतजार किया जाएगा, लेकिन यह तय है कि बजट सत्र से पहले केबिनेट विस्तार हो जाएगा. आगामी 26 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा.

  • दिल्ली में चुनाव प्रचार के बाद शिमला लौटे सीएम जयराम ठाकुर
  • सीएम जयराम ठाकुर ने जल्द मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत दिए

कोरोना वायरस को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में एक भी मामला रिकॉर्ड में नहीं आया है, लेकिन सजग रहने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि जो लोग चीन गए थे उन्हें हिमाचल लौटने पर ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है, जो औपचारिकताएं रहती हैं उसके तहत एग्जामिन किया जा रहा है. मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कोरोना वायरस को लेकर बैठक भी हुई है.

कांगड़ा जिले के धर्मशाला में विदेशों से भी लोगों का आना-जाना रहता है, इसलिए वहां आने वालों का मेडिकल एग्जामिन किया जा रहा है. दो इक्विप्ड एंबुलेंस भी रखी गई है.