ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका- तीसरे वनडे और T20 सीरीज से बाहर हुए डेविड वॉर्नर

0
313
views
Image Credit: ICC

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज़ पर कब्जा कर लिया है। लेकिन इस जीत के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर नहीं है। धमाकेदार फॉर्म में चल रहे ओपनर डेविड वॉर्नर घायल होने के चलते आखिरी वनडे के अलावा टी-20 सीरीज़ से भी बाहर हो गए हैं।

पहले टेस्ट मैच से पहले वॉर्नर के पास फिट होने के लिए अब 18 दिनों का समय होगा। ऐसे में उनके टेस्ट सीरीज़ में भी खलने पर सस्पेंस बना हुआ है। वॉर्नर भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में फील्डिंग करते समय घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। स्कैन की रिपोर्ट सोमवार को आएगी।

विड वॉर्नर के अलावा पैट कमिंस भी भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के बाकी सीमित ओवरों के मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। डार्सी शॉर्ट को टी20 टीम में शामिल कर लिया गया है। टी20 सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को खेला जाएगा। अगले मुकाबले 6 और 8 दिसंबर को होंगे।

पैट कमिंस को कोई चोट नहीं लगी है। उन्हें एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले दिन-रात के टेस्ट से पहले आराम दिया गया है। वह लगातार खेल रहे थे। वह अगस्त-सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के बाद आईपीएल में उतरे। उन्होंने मौजूदा सीरीज के दोनों वनडे मैचों में टीम की गेंदबाजी संभाली।