IPL 2020:”कप्तान धोनी को है मुझपर विश्वास और कुछ नहीं चाहिए”

0
198
views
Image Credit: CSK

19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कैम्प में ट्रेनिंग कर रहे लेग स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित है। जबकि उनको विश्वास भी है कि कप्तान धोनी उन्हें टीम में बैक भी करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले आईपीएल 2020 के ऑक्शन में सीएसके ने चावला को 6.75 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर खरीदा था। जिसके बारे में टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने धोनी पर भरोसा जताते हुए काहा था कि हमारे कप्तान जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए।

इस तरह सभी 8 फ्रेंचाईजी टीमों में चेन्नई की स्पिन गेंदबाजी सबसे खतरनाक मानी जा रही है। जिसमें हाल ही में हरभजन सिंह ने भले ही निजी कारणों से आईपीएल 2020 में खेलने से मना कर दिया हो लेकिन उसके बावजूद चेन्नई के स्क्वैड में रविन्द्र जडेजा, इमरान ताहिर, मिचेल सैंटनर, और कर्ण शर्मा जैसे स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं।

इस तरह धोनी के साथ उनकी कप्तानी व सीएसके के लिए खेलने को उत्साहित चावला ने बताया कि आगामी सीजन के लिए धोनी का विश्वास जीतना और उनके द्वारा बैक करने मात्र से ही पता है कि अगला सीजन उनके लिए शानदार होने वाला है।