‘एमएस धोनी को 52 साल का लगता हूं, बीवी भी बूढ़ा बोलती है’: इशांत शर्मा

0
151
views

एमएस धोनी भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान हैं और वो क्रिकेट इतिहास के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप व चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीता है.

सौरव गांगुली के बाद धोनी ने भी भारतीय क्रिकेट को बदलने में बड़ी भूमिका निभाई थी. धोनी ने अपनी कप्तानी में कई क्रिकेटरों को खूब मौका दिया जिसमें से तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी एक रहे.

हाल ही में ईशांत शर्मा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर दीप दासगुप्ता से बात करते हुए बताया कि किस तरह से धोनी ने उनकी उम्र को लेकर उनकी खिंचाई कर दी थी. धोनी अपनी कप्तानी और एक खिलाड़ी के तौर पर तो जाने ही जाते हैं, लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है.

ईशांत ने कहा कि मैं मानसिक तौर पर 32 साल से ज्यादा का हो चुका हूं, लेकिन मेरी बीवी मुझे बुढ्ढ़ा बोलती है. मेरी बीवी का मुझे मैसेज आता है और वो मुझे बोलती है और बूढ़े क्या कर रहा है.

वहीं ईशांत ने कहा कि मैं माही भाई को बोलता हूं कि मैं 32 साल का हूं तो वो कहते हैं, तेरी उम्र तो 32 की है, लेकिन तेरा शरीर 52 का है बेटा. 

31 साल के इशांत शर्मा ने धोनी की कप्‍तानी में कई बार कमाल का प्रदर्शन किया. इशांत 2014 में लॉर्ड्स में खेले गए मैच से चर्चा में रहे थे, जहां उनकी गेंदें इंग्लिश बल्‍लेबाजों पर कहर बनकर टूटी थी. उस मैच में इशांत ने 74 रन देकर 7 विकेट लिए थे