शाहरुख खान के सपोर्ट में आए करण पटेल, बोले- ‘किंग’ से बदला लेने के लिए ‘प्रिंस’ को फंसाना कायरता

0
156
views
Image Credits: Google

Mumbai Drugs Cruise Case:  आर्यन इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। इस खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी। वहीं अब बॉलीवुड के किंग खान अपने बेटे को जेल से निकलवाने के लिए बेल की कोशिशों में लगे हुए है। वहीं सोशल मीडिया पर इस मामले पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

शाहरुख खान के बेटे के सपोर्ट में आए करण पटेल

जहां एक तरफ कई लोग शाहरुख खान का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारें उनके सपोर्ट में भी सामने आए हैं। इसी बीच टीवी एक्टर करण पटेल भी शाहरुख के सपोर्ट में उतर आए। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का यूज करना बहुत ही गलत है। करण की इस पोस्ट पर कई फैंस भी अपना समर्थन दे रहे हैं।

करण पटेल ने लिखी ये बात

टीवी सेलेब्रिटी करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर कर अपनी बात रखी है। करण ने अपनी स्टोरी में लिखा- किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता और शर्मनाक है। चूंकि आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है। इसके बाद करण ने हैशटैग लिखा- I Am With SRK Always…