सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन थिएटर में मचाएगी धमाल

0
110
views
Antim The Final Truth

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार ऑनस्क्रीन साथ नज़र आएंगे। दोनों कलाकार फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

इस दिन होगी Release

दरअसल, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट भी बताई।

अपने पोस्ट में सलमान ने लिखा, ‘अंतिम 26 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के थियेटर्स में रिलीज होगी। जी और पुनीत गोयनका के साथ हमारा एसोसिएशन काफी शानदार रहा है। हमने साथ में रेस 3, लवयात्री, भारत, दबंग 3, कागज और राधे जैसी फिल्में की हैं और अब अंतिम कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि वह जी को आने वाले समय में और ऊंचे मुकाम पर ले जाएंगे।’

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ एक खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर की कहानी है जिसे एक नरमदिल पुलिस वाले ने चुनौती दी है। इस फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

वहीं, आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। ये फिल्म मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का रीमेक है। साल 2018 में रिलीज हुई ‘मुलशी पैटर्न’ का डायरेक्शन प्रवीण तरडे ने किया था। अब प्रवीण तरडे ने फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ को लिखा है।