नवजोत सिंह सिद्धू को बुलाया गया दिल्ली, हरीश रावत बोले- ‘संगठनात्मक मामलों’ पर होगी चर्चा, वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद

0
96
views
Navjot Singh Sidhu

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 14 अक्टूबर (गुरुवार) को पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ नेता हरीश रावत से मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने मंगलवार को बताया कि सिद्धू को दिल्ली बुलाया गया है। पंजाब में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति और उसकी मजबूती को लेकर वह गुरुवार को वेणुगोपाल और उनसे विचार विमर्श करेंगे।

वहीं, हरीश रावत ने ट्वीट किया, “पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 14 अक्टूबर को यहां कांग्रेस मुख्यालय में वेणुगोपाल जी के कार्यालय में शाम छह बजे मुझे और वेणुगोपाल जी से मिलेंगे और पंजाब प्रदेश कांग्रेस से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे।”

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अंतकर्लह के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं। वहीं, सिद्धू ने कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है जिसे अब तक स्वीकार नहीं किया गया है। इस बीच कांग्रेस ने उन्हें दिल्ली तलब किया है और समझा जाता है कि विधानसभा चुनाव नजदीक होने के कारण पार्टी उन्हें कोई चेतावनी दे सकती है।