पुलिस की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई, पाक से हेरोइन मंगवाकर सप्लाई करने जा रहा युवक गिरफ्तार, 3 किलो नशा और एक कार बरामद

0
64
views
Image Credit : Google

तरनतारन में सोमवार को पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। फिरोजपुर से ताल्लुक रखते निशान सिंह उर्फ शाना नामक इस तस्कर की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। आज उस वक्त धरा गया, जब पाकिस्तान से मंगवाई गई हेरोइन को सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पुलिस ने आरोपी से 3 किलो हेरोइन और एक कार बरामद की है।

तरनतारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ध्रुमन निंबाले ने बताया कि नारकोटिक्स सेल को राज्य के विभिन्न इलाकों में हेरोइन सप्लाई किए जाने की जानकारी मिली थी। उनके संज्ञान में आया कि सोमवार को निशान सिंह पट्टी क्षेत्र में हेरोइन की सप्लाई देने आने वाला है। पुलिस ने चूसलेवड़ मोड़ (पट्टी) में नाका लगाया। इसी दौरान नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज ASI गुरमेल सिंह, सतनाम सिंह और उनकी टीम ने कार (CH01BS2036) को गांव चीमा के पास पट्टी शहर की तरफ आते रास्ते के टी-प्वाइंट पर रोका।

कार की तलाशी के दौरान तस्कर निशान सिंह की शिनाख्त की गई। सब डिवीजन पट्टी के DSP कुलजिंदर सिंह ने मौके पर आकर आरोपी की तलाशी ली तो तीन किलो हेरोइन के अलावा 2,540 रुपए बरामद किए। SSP ने बताया कि आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट तहत थाना सदर पट्टी में केस दर्ज करके जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इस आरोपी के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं और काफी समय से पुलिस को तलाश थी।