एमी विर्क-सोनम बाजवा स्टारर ‘पुवाड़ा’ अब ओटीटी पर मचाएगी धमाल

0
31
views
image: google

पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क और सोनम बाजवा की मैड, देसी, कॉमेडी, रोमांस से भरी फिल्म ‘पुवाड़ा’ 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। पांच हफ्तों में पुवाड़ा ने दुनियाभर में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज भी कर दी गई है।

रिलीज के पांच हफ्ते के बाद अब यह विशेष रूप से Zee5 पर स्ट्रीम हो रही है। निर्माता अतुल भल्ला कहते हैं, “जो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए,वे अब घर पर ही फिल्म का आनंद ले सकते हैं, और हम नए दर्शकों को डिजिटल पर हमारी फिल्म की खोज करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। महामारी उद्योग के लिए कठिन समय साबित हुई है, लेकिन जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लिक करती है और लोगों को खुशी देती है, तो यह उद्योग के लिए सबसे बड़ी खबर है, अब भारतीय फिल्म उद्योग के लिए निरंतर सफलता की उम्मीद है!”

आपको बता दें कि भारत में रिलीज़ होने पर ‘पुवाड़ा’ केवल 50 सिनेमाघरों में रिलीज की गई, जबकि सामान्य पंजाबी फिल्में 250+ थिएटरों पर रिलीज़ होती है। फिल्म की सफलता के तुरंत बाद के हफ्तों में पंजाबी फिल्मों की एक लाइन रिलीज के लिए तैयार हो गई और पूरे उत्तर भारत के सिनेमाघरों में मांगों को पूरा करने के लिए हलचल मच गई। निर्माता पवन गिल कहते हैं, “हम इस बात से खुश हैं कि पुवाड़ा सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज को फिर से शुरू करने में सक्षम है, हम सिनेमा के सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण प्रेमी हैं और दर्शकों का बड़े पर्दे पर मनोरंजन करना बहुत पसंद करते है।”