‘डांस दीवाने 3’ के जज राघव जुयाल को हुआ कोरोना

0
204
views
Image Credit: Google

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने पूरे देश को त्रस्त कर दिया है। टीवी इंटस्ट्री भी कोरोना वायरस और उसके संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित हो रही है। एक के बाद टीवी सेलिब्रिटी कोरोना वायरस से संक्रमित होते जा रहे हैं। डांस दीवाने 3 जज राघव जुयाल भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।

राघव जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि उन्हें बुखार खांसी आने के बाद कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है, जिसमें वह पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने सभी से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “बुखार और खांसी का अनुभव करने के बाद, मैंने अभी कोविड-19 का टेस्ट बनाया, जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। वे सभी जो हाल ही में मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया ध्यान रखें और सभी प्रोटोकॉल का पालन करें।”

उल्लेखनीय है कि 8 अप्रैल को टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के जज धर्मेश येलांडे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। बीते दिनों इस रियलिटी शो के क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब धर्मेश के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। खास बात यह ही डांस दिवाने रियलिटी शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए थे।