राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा ताली बजवाने और दीये जलवाने से नहीं होगा समस्या का समाधान

0
320
views

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में कोरोना की पर्याप्त जांच नहीं हो रही है और ऐसे में लोगों से तालियां बजवाने और दीये जलवाने से समस्या का समाधान नहीं होगा. राहुल गांधी ने दुनिया के कई प्रमुख देशों और भारत में कोरोना की जांच के आंकड़े से जुड़ा एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, भारत कोविड-19 से लड़ने के लिए पर्याप्त जांच नहीं कर रहा है.

उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा, लोगों से ताली बजवाने और दीये जलवाने से समस्या हल नहीं होगी. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में देश की सामूहिक शक्ति के महत्व को रेखांकित करते हुए रविवार पांच अप्रैल को देशवासियों से अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की है.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं.