RJD विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिया विवादित बयान, मचा हंगामा

0
308
views

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक विधायक ने बॉलीलुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर ऐसा बयान दे डाला, जिसकी वजह से काफी विवाद हो रहा है। यह बयान सुशांत सिंह के ‘राजपूत’ होने को लेकर है।

सहरसा से राजद विधायक अरुण यादव ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था। अगर वह राजपूत होता तो गले में रस्सी लगाकर मरता नहीं, क्योंकि राजपूत महाराणा प्रताप के वंशज होते हैं। वो राजपूत था तो उसे मुकाबला करना चाहिए था। वैसे सीबाआई जांच कर रही है। वह अपना काम कर रही है। अरुण यादव ने अपने इलाके में एक चुनावी दौरे के बीच ये बातें कहीं।

अरुण यादव ने कहा कि डोरी (रस्सी) बांधकर मरना नहीं चाहिए था. उससे डट कर मुकाबला करना चाहिए था, लेकिन वह नहीं कर पाया। महाराणा प्रताप राजपूत के साथ-साथ यादवों के भी पुरखे थे।

अरूण यादव को जब लगा है कि वह विवादित बयान दे चुके हैं तो उन्होंने डैमेज कंट्रोल करने के लिए कहा कि सुशांत केस की सीबीआई जांच कर रही है। हमारे नेता तेजस्वी यादव ने सीबीआई जांच करने की मांग भी की थी। जो नालंदा में फिल्म सिटी बन रहा है उसका नाम हमलोगों ने सुशांत के नाम पर रखने की मांग की है।