साजिद नाडियाडवाला ने बढ़ाया मदद का हाथ, 400 कर्मचारियों को दिया बोनस तो पीएम केयर फंड में दी इतनी रकम

0
227
views

देश में कोरोना वायरस के चलते कई लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. ऐसे में मदद के लिए कई नामी चेहरे सामने आए और अपनी क्षमता अनुसार डोनेशन दी. अब इस लिस्ट में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का नाम भी जुड़ गया है. साजिद ने कोविड- 19 के लिए योगदान देने का वचन देते हुए, 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है.

समय की इस जरूरत को समझते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का संकल्प लिया है. साजिद ने कहा, मुझे यह बताते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि विभिन्न स्तरों पर काम कर रहे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रत्येक कर्मचारी ने पीएम केयर्स फण्ड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का संकल्प लिया है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन के परिवार की ओर से मैं अपील करता हूं कि आप सभी आगे आएं और अपना योगदान दे क्योंकि ऐसे में प्रत्येक रुपया मायने रखता है. हम सब इसमें एक साथ हैं.

साजिद की ओर से जारी बयान में कहा गया, हम अपने 400 से अधिक कर्मचारियों के परिवार व दिहाड़ी मजदूर से भी चाहते हैं कि वे इन कोशिशों में अपना थोड़ा सा योगदान प्रदान करें. इसलिए हमने उन्हें इस महान, वैश्विक कारण में भाग लेने और दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है. इसलिए अपने प्रत्येक कर्मचारी के हाथों को मजबूत करने के लिए बोनस देने की घोषणा की है, ताकि वे भी योगदान दे सकें. इस तरह, वे समाज में अपना योगदान दे सकते है और दयालु वैश्विक नागरिक के रूप में हमारे देश व मानवता के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को पूरा कर सकते हैं.