सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, खत्म हुई इंतजार की घड़ियां

0
99
views

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान की फिल्में मेगा-ब्लॉकबस्टर, दमदार एक्शन सीक्वेंस, ग्रूवी म्यूजिक और डांस मूव्स से लैस होती हैं, जो देशव्यापी ट्रेंड बन जाती हैं। हर साल ईद पर मेगा एंटरटेनर के अपने वादे के साथ, सलमान खान की अगली फ़िल्म, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और साथ ही, ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर देख सकते हैं।

प्रभुदेवा की तरफ से डायरेक्ट की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया है। फिल्म हाई-ऑक्टेन स्लिक एक्शन, आकर्षक डायलॉग और चार्ट-बस्टर म्यूजिक का परफ़ेक्ट मिश्रण का वादा करती है। ट्रेलर में अपराध की दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसके खिलाफ राधे खड़ा है। रणदीप हुड्डा मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक खलनायक के अवतार में परफ़ेक्ट दिख रहे हैं।

एक्शन सीक्वेंस राधे ट्रेलर का एक प्रमुख आकर्षण है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म सभी का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री फिल्म की एक और खास बात है। दिशा न केवल सेंसेशनल दिख रही हैं, बल्कि उनके करैक्टर में बहुत रेंज और गहराई है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से ऑनस्क्रीन जुड़ रहे हैं और उनका किरदार भी दिलचस्प नज़र आ रहा है।

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप समझ सकते हैं कि इस फिल्म में सलमान खान की पिछली हिट फिल्मों के कई कलाकारों को शामिल किया गया है। वांटेड, भारत के कुछ सीन, वांटेड में सलमान खान का लुक भी हूबहू कैरी किया गया है। दिशा पटानी, सलमान के साथ भारत में थीं, रणदीप हुड्डा सुल्तान में साथ थे, यहां उन्हें विलेन बनाया गया है। वांटेड में पुलिस अधिकारी बने गोविंद नामदेव यहां भी पुलिस अधिकारी बने हैं।