29 सितंबर से बदल रही है शनि की चाल, इन 5 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

0
1571
views

न्याय के देवता शनिदेव की मार्गी चाल इस महीने 29 सितबर से शुरु हो रही हैं. बता दें कि इससे पहले शनि 11 मई 2020 से मकर राशि में वक्री अवस्था में गोचर कर रहे थे और पूरे 141 दिन बाद 29 सितंबर को वक्री से मार्गी हो रहे हैं. शनिदेव 29 सितंबर से अपनी ही राशि मकर में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि के मार्गी होने से राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. शनि की सीधी चाल कुछ राशियों के करियर, रुपये-पैसे और परिवार के नजरिए से बहुत अहम मानी जा रही है. इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

मिथुन राशि- शनि की सीधी चाल मिथुन राशि के लोगों के लिए भारी पड़ सकती है. शनि के सीधे चाल से चलने पर आपको व्‍यर्थ की भागदौड़ और फिजूलखर्ची का सामना करना पड़ सकता है. इसके साथ ही कारोबारी उलझनें भी आपको मानसिक रूप से बहुत परेशान कर सकती हैं.

सिंह राशि- शनि की सीधी चाल का असर इस राशि वाले लोगों पर भी देखने को मिलेगा. आपको रुपये-पैसे से संबंधित मामलों में इस वक्‍त कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. . परिवार के लोगों में आपस में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है साथ ही शारीरिक कष्ट का भी सामना करना पड़ेगा.

तुला राशि- खर्च में इस वक्‍त बेतहाशा वृद्धि हो सकती है. किसी मामले में आपका पैसा भी इस वक्‍त डूब सकता है. वहीं दांपत्‍य जीवन में भी इस दौरान कुछ खटास बढ़ सकती है. घर में विभिन्‍न प्रकार की परेशानियां आ सकती हैं.

धनु राशि- संतान को लेकर कोई बात आपको मानसिक तौर पर परेशान कर सकती है. जमा पूंजी में कमी आ सकती है. आपके घर में धन को लेकर खींचतान हो सकती है. इस वक्‍त भौतिक सुखों पर अधिक खर्च करेंगे.

कुंभ राशि- वैवाहिक जीवन में तनाव पैदा हो सकता है. अचानक कुछ ऐसे खर्चे आ सकते हैं, जिनके बारे में आपने सोचा नहीं था. घरेलू उलझनें परेशान कर सकती हैं. अपना ध्‍यान रखें और खुद को सुरक्षित रखें.