फिल्म सूर्यवंशी और 83 होगी सिनेमाघरों में ही रिलीज, नई डेट आई सामने

0
104
views

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी के बारे में अफवाहें थी फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी को दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है. वहीं, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म अब इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

दोनों ही फिल्में इस साल की शुरुआत मार्च और अप्रैल में रिलीज होने वाली थी. कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे स्थगित करना पड़ा. सूर्यवंशी और 83 बॉलीवुड की पहली फिल्में हैं जिन्होंने आधिकारिक घोषणा की है कि फिल्म लॉकडाउन हटने के बाद रिलीज होगी.

रोहित शेट्टी की कॉप-वर्स में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम वीर सूर्यवंशी है, इसमें उनके अपॉजिट कैटरीना कैफ हैं. सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी बाजीराव सिंघम और सिंबा भालेराव के किरदार में मुख्य अपीयरेंस में दिखाई देंगे.

वहीं, फिल्म 83 में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नि रोमी देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. ये फिल्म साल 1983 में भारत के ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्डकप की जीत की कहानी है.