हिमाचल के चंबा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

0
57
views
Image Credit : Google

हिमाचल के चंबा में रविवार को एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इनके दो साथी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये लोग मनसा माता मंदिर जा रहे थे। मंदिर से थोड़ा पहले तीखे मोड़ पर इनकी कार अचानक बेकाबू होकर पलट गई। सूचना के बाद पुलिस मृतकों के शवों को मोर्चरी और घायलों को अस्पताल भिजवाने के साथ ही हादसे की जांच-पड़ताल में जुटी है।

हादसा चंबा जिले के भटियात विधानसभा क्षेत्र आते सिहुंता-द्रमण मार्ग पर हुआ है। रविवार सुबह कुछ स्थानीय लोग एक कार में सवार होकर मनसा माता मंदिर माथा टेकने जा रहे थे। जब यह गाड़ी लोद्रगढ़ के करीब पहुंची तो चालक ने अचानक किसी वजह से अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद गाड़ी सड़क पर पलट गई और इसमें सवार 5 लोगों में से दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनके अलावा कार ड्राइवर समेत बाकी 3 लोग गंभीर घायल हो गए।

आनन-फानन में इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां पहुंचते-पहुंचते एक और की सांसें थम गई। अभी हादसे के शिकार लोगों के नाम मालूम नहीं हो पाए हैं। घटना की सूचना मिलते ही सिहुंता पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही हादसे के संबंध में आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।