हरियाणा के सोनीपत में आपसी रंजिश में एक दूसरे से भिड़े दो गुट, 3 युवकों पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, तीनों की हालत नाजुक

0
83
views
Image credit: Google

हरियाणा के सोनीपत जिले में बुधवार देर रात आपसी रंजिश के चलते दो गुट एक दूसरे से भिड़ गए। इस टकराव में 3 युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। तीनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। युवकों को गोली मारने के आरोप एक युवक पर लगे हैं। मामले में कुंडली थाना पुलिस जांच कर रही है।

कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि वारदात गांव नांगल कलां में अंजाम दी गई। आपसी रंजिश में टकराव हुआ और गोलियां चलाई गईं। घायलों की पहचान गांव के ही मोनू, साहिल व एक अन्य युवक के रूप में हुई है। गांववासियों का कहना है कि उन्हें देर रात ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी थी।

गोलियों की आवाजें सुनकर सभी अपने घरों से बाहर आ गए तो देखा कि चौक पर तीन युवक खून से लथपथ पड़े थे। गांव वाले तीनों को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए। गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। इसके बाद अस्पताल जाकर घायलों के बयान लिए।

अपने बयान में घायलों ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने उन पर गोलियां बरसाईं। वह युवक अपने साथियों के साथ आया था और वह उनसे रंजिश रखता था। पुलिस ने बयानों के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली है। अब पुलिस उक्त आरोपी की तलाश में जुटी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।