सोनीपत में दिनदहाड़े गोली मारकर दो छात्रों की हत्या, आरोपी फरार

0
90
views
Image credit: Google

हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में गुरुवार सुबह दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या कर दी गई। दोनों छात्रों को गोलियां मारी गईं। एक की मौत मौके पर ही हो गई गई थी, वहीं दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे है।

बताया जा रहा हे कि वारदात रंजिश के तहत अंजाम दी गई। मृतकों की पहचान गांव रभड़ा निवासी रोहित और SP माजरा के रहने वाले साहिल के रूप में हुई है। दोनों गोहाना में बहुतकनीकी संस्थान के छात्र थे। गुरुवार सुबह जब वे संस्थान जाने के लिए गोहाना पहुंचे तो ड्रेन नंबर 8 के बाद हमलावरों ने उन पर फायरिंग की।

इस गोलीबारी में रोहतक को करीब 5 गोलियां लगीं और वह मौके पर ही ढेर हो गया। साहिल को करीब तीन गोलियां लगीं, जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वारदात अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मृतकों के परिजनों को बताया। ASP निकिता खट्‌टर ने बताया कि घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हमलावर बाइक पर सवार थे और यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।